चन्द्रमा पर शनि , मंगल की दृष्टि .. इन राशियों पर होगा यह प्रभाव


जानते हैं चन्द्रमा पर मंगल, शनि की दृष्टि का दो दिनों में इन (hososcope) राशियों पर क्या प्रभाव होगा …?

चंद्र राशि के अनुसार

ज्योतिषाचार्य सी वर्मा

(Aries horoscope) मेष राशि — मेष राशि वालों का भाग्य और धन में वृद्धि होगी। बिजनेस में मान सम्मान की वृद्धि होगी। कार्यस्थल में सहयोगी मदद करेंगे। जॉब वालों का कार्य सुचारु रूप से पूर्ण होगा।


(Taurus horoscope) वृष राशि — इस राशि वाले जातकों का भाग्य आज साथ देने वाला है। किसी से धन के बारे में तनाव की स्थिति ही होने वाली है। लेकिन धैर्य से काम लें। धीरे -धीरे स्थिति नॉर्मल होने वाली है।


(Gemini horoscope) मिथुन राशि — इस राशि के जातकों के कार्यों में इन दिनों भाग्य में अड़चन, बाधाएं आनेवाली है। बनते कार्यों में विलम्ब की स्थिति होगी। तनाव की स्थिति होगी। मन को शांत रखने की जरूरत है।


(Cancer horoscope) कर्क राशि — इस राशि के जातकों को बिजनेस में धन वृद्धि, नए कारोबारी प्रस्ताव मिलने वाले हैं। मान -सम्मान बढ़ेगा। जॉब में अधिकारी गण आपसे संतुष्ट रहेंगे।


(Leo horoscope) सिंह राशि — इस राशि के जातकों की आय में वृद्धि होगी। प्रॉपर्टी के लेन – देन में धन प्राप्ति का योग है। परिवार में आनंदमय माहौल रहेगा।


(Virgo horoscope) कन्या राशि — इस राशि के जातकों के कार्यों में वृद्धि होगी। किसी पुरानी सम्पत्ति की खरीदारी व लेन – देन से धन लाभ होगा। आज और कल मान – सम्मान में वृद्धि होगी।


(Libra horoscope) तुला राशि — इस राशि के जातकों में कारोबारी दबाव की स्थिति आएगी। आय में रुकावट से तनाव की स्थिति होगी। क्रोध में किसी को बोलने से बचें।


(Scorpio horoscope) वृश्चिक राशि — इस राशि के जातकों को आज और कल धन लाभ में वृद्धि होगी। बिजनेस में नये कारोबारी प्रस्ताव मिलने वाले हैं। ख़ुशी का माहौल बनेगा।


(Sagittarious horoscope) धनु राशि — इस राशि के जातकों को कहीं यात्रा का योग बन रहा है। उसमें सफलता मिलेगी। इन दो दिनों में कारोबार में सफलता होगी। ख़ुशी प्राप्त होगी।


(Capricorn horoscope) मकर राशि — इस राशि के जातकों को इन दो दिनों में अचानक धन लाभ होगा। पुरानी सम्पत्ति से लाभ व खरीदारी कर सकते हैं।


(Acquarius horoscope) कुम्भ राशि — इस राशि के जातकों का भाग्य इन दो दिनों में प्रबल रहने वाला है। घर में माहौल खुशनुमा होगा। आय व मान में वर्ष होगी।


(Pisces horoscope) मीन राशि — इस राशि के जातकों का इन दो दिनों में भाग्य साथ देता नजर आ रहा है। रुके कार्यों में सफलता होगी, लेकिन साथ ही क्रोध के कारण किसी से तनाव की स्थिति न पैदा करें। शांति से काम लें।

Advertisements
%d bloggers like this: