Xtreme 200S of Hero motocorp


बाइक की दुनिया में देश में बाइक बनाने वाली Hero Motocorp ने  देश में  Hero Xtreme 200S मॉडल लांच कर  दिया। वो भी किफायती प्राइस में। कंपनी ने दिल्ली में एक्स शो रूम प्राइस  ९८,५०० रूपए रखी है। actualy  में Hero Motocorp ने नई Xtreme 200S कंपनी की  Xtreme 200R नेकेड स्ट्रीटफाइटर का ही फुली-फेयर्ड वर्जन है, जिस को पिछले साल लांच किया था। लेकिन कंपनी ने अब इसमें नया लुक दिया है। नई Hero Xtreme 200S को Xtreme 200R की  तरह  ही बनाया गया है।

 विंडशील्ड के साथ एक पूरी तरह से नया चेहरा शामिल है। इसके अलावा एक ब्लैक प्लास्टिक हाउसिंग में पतला

नई Xtreme 200S समान ब्लैक एलॉय व्हील्स, सिंगल पीस सीट, किक-स्टार्ट लिवर, टेल सेक्शन और साइडपेनल्स डिजाइन के साथ आती है। Xtreme 200S के डिजाइन में जोड़े गए नए एलिमेंट्स में एक लंबी काली

सिंगल पीस हेडलैंप दिया गया है। दोनों तरफ Xtreme 200S के साथ नया फेयरिंग और साइडवॉल पर एक रिफ्लेक्टर स्ट्रिप दी गई है। और रही फीचर्स की बात फ्रंट, बाइक में फुल LED हेडलैंप, टेललैंप और ब्क्टविटवाला एक ब्रांड न्यू फुली डिजिटल LED इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, गियर पॉजिशन इंडीकेटर, ट्रिप मीटर और सर्विस रिमाइंडर एलर्ट दिया गया है।

नई Hero Xtreme 200S के पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 200cc एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है

जो 8000 rpm पर 18bhp की पावर और 6500 rpm पर 17.1 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

सस्पेंशन ड्यूटीज की बात करें तो Hero Xtreme 200S टेलेस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर में एक 7-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक के साथ आती है। ब्रेकिंग के तौर पर बाइक में 276mm फ्रंट डिस्क के साथ सिंगल चैनल ABS और रियर में एक 220mm डिस्क दी गई है। बाइक का वजन 149 kg है।

बुकिंग : बाइक की बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसकी डिलीवरी मई महीने के अंत से शुरू हो जाएगी।

स्पोर्टी अपील के लिए Hero Xtreme 200S को आकर्षक कलर्स – स्पोर्ट्स रेड, मैपल ब्राउन और पैंथर ब्लैक में उतारा गया है।

Advertisements
%d bloggers like this: